Wednesday 22 June 2016

पप्पू शरारती बच्चा Pappu Naughty Boy Joke SMS in Hindi

Ntomy hindi jokes

मैडम बच्चों से – जो बच्चा मेरे सवाल का जवाब देगा उसे मैं घर जाने दूँगी
पप्पू ने तुरंत अपना बैग खिड़की के बाहर फेंक दिया
मैडम – ये बैग किसने फेंका ?
पप्पू –....मैंने और अब मैं घर जा रहा हूँ
टीचर बेहोश😄😄😄😄😄😄

पप्पू का ड्रामा
पप्पू डॉक्टर के पास गया –
पप्पू – डॉक्टर साहब, जब मैं खड़े होकर फिर थोड़ा झुककरअपनी दायीं टाँग मोड़ता हूँ तो दर्द होता है,
डॉक्टर – मतलब ?
पप्पू – फिर अपनी बायीं टाँग मोड़कर कमर सीधी करता हूँ,तो भी दर्द होता है,
डॉक्टर – अबे तो ऐसा ड्रामा करते ही क्यों हो?
पप्पू – तो क्या अब मैं अपना “कच्छा” भी ना पहनूं
डॉक्टर बेहोश

No comments:

Post a Comment

Ladka ladki funny joke

लड़का (लड़की से) : तुम्हारी शर्ट फटी हुई है… लड़की : तुम नहीं समझोगे… ये आजकल का फैशन है… लड़का : क्या यार ! साला तुम फाड़ो तो फैशन और हम...