Tuesday 14 July 2015

Funny hindi joke 2016

बनिया की पत्नी की तबियत खराब थी ।किसी ने उस पर कुछ रूपयेे वारने की सलाह दी । ताकि बला टले ।बनिये ने अपनी पत्नी के सर पर 15₹ वारे ।और उन 15 ₹ में85₹ और मिला कर अपने रिलायंस मोबाइल नम्बर पर रिचार्ज करवा लिया ।पत्नी : ये क्या कर रहे हो तुम?बनिया : 85 रूपये का बैलेंस मेरे पास आ गया।और तेरे ऊपर वारे गए 15 रूपये अम्बानी को चले गए ।ही ही ही..अब तेरी बला अम्बानी के सर पर।

बादाम खाने से अक्ल आती है.धोके खाने से भी अक्ल आती है,….तो सोचो बादाम धो के खाने से कितनी अक्ल आती होगी?

पप्पू समोसा खा रहा था ,पप्पू – भैया समोसे अच्छे नहीं बने आज ,कल वाले बहुत अच्छे थे ,लाला जी – क्या बात कर रहे हो ,ये कल वाले ही तो हैं..

औरत – भैया लाल मिर्च देना ,दुकानदार चिल्लाया – अरे हरी मिर्च देना जरा ,औरत – पर भाईसाहब मैंने लाल मिर्च मांगी है ,जल्दी मंगाइए ,दुकानदार – अरे हरी मिर्च ला रे जल्दी ,औरत (गुस्से में )- भैया मुझे लाल मिर्च लेनी है ,आप बार बार हरी मिर्च क्यों चिल्ला रहे है ,दुकानदार (मुस्कुराते हुए)- नाराज न होइए मैडम ,लाल मिर्च ही दे रहा हूँ ,हरी तो नौकर का नाम ह

एक लड़की की नयी नयी शादी हुई,लड़की – कोई हनीमून(Honeymoon) जाने के लिए सस्ता सा पैकेज है क्या ?एजेंट – जी, 50 हजार में 3 दिन 3 रात बैंकाक में ,लड़की – नहीं कोई सस्ता वाला बताओ,एजेंट – तो 35 हजार में 3 दिन 4 रात कश्मीर में ,लड़की – थोड़ा और सस्ता प्लीज़ ,एजेंट – ठीक है ,लन्दन में 10 दिन 11 रात ,खाना फ्री , रहना फ्री , गाड़ी फ्री ,लड़की -वाओ ये पैकेज कितने का है,,एजेंट का जवाब सुनते ही लड़की बेहोश ,एजेंट बोला – पैकेज एकदम फ्री नो पैसा ,पर पति हमारी तरफ से होगा ,,

टीचर – एक महान वैज्ञानिक का नाम बताओ ??पप्पू – आलिया भट्टटीचर ने डंडा निकला ,,इतने दिन में यही सीखा है…दूसरा – सर ये तोतला है ,ये बोल रहा है -“आर्यभट्ट”

एक छोटा बच्चा अपने पड़ोस की डोर बेल बजाता है औरबोलता है,..बच्चा:- आंटी मम्मी ने एक कटोरी चीनी मंगाई है...आंटी हंसते हुए:- अच्छा और क्या कहा तेरी मम्मी ने...मम्मी ने???...बच्चा:- अगर वो कुतिया ना दे तोसामने वाली कमीनी से ले आना

सांता ने जलते हुए मकान से अपनी जान पर खेल कर 6 लोगों को बाहर निकालाफिर भी उसे जेल हो गयी…….....क्यूकी वो सब फायर विग्रेड वाले थे

एक लड़की गोलगप्पे खा रही थी, 15-20 खा चुकी थी,फिर बॉयफ्रेंड से पूछा- डार्लिंग, 10 और खा लूँ,लड़का गुस्से से- नागिन, खा ले,लड़की ने जोरदार थप्पड़ मारा,,- “नागिन किसको बोला”??..लड़का- मार क्यूँ रही है?? मैने कहा- ना गिन, खा ले..

लड़की- सुनो ना..लड़का- सुनाओ ना जान..लड़की- नहीं, कुछ ज़रूरी बात बोलनी थी..लड़का- बोलो ना डियर..लड़की- मुझे सब के सामने कहने में शर्म आती है..लड़का- ऐसा भी क्या शर्माना है कह दो ना..लड़की- कान पास लाओ कान में बोलूँगी..लड़का- ok(लड़का कान पास लाते हुए)लड़की- तुम्हारी पैंट पीछे से फटी हुई है…

पप्पू को उसकी Girl Friend ने फोन किया,Girl Friend- जानू मेरे घर आ जाओ ना,,पप्पू -नहीं टाइम नहीं है,Girl Friend- अरे मेरे मम्मी पापा घर में नहीं हैं,पप्पू -झूट मत बोल,पिछली बार यही बोल कर शॉपिंग पे ले गयी थी

संता बुरी तरह बीमार हो गया,डॉक्टर से दवाई लेकर घर आया,बीवी – क्या बताया डॉक्टर ने?संता – डॉक्टर ने बोला है किसोते समय टेंशन साथ लेके मत सोया करो,बीवी – मतलब?संता – मतलब कमबख्त,रोज तुझे ही तो साथ लेकर सोता ह

एक बहुत मोटी लड़की घर की खिड़की से बाहरझाँक रही थी,एक दुबला पतला लड़का गली से गुजरा,और खिड़की में लड़की को देख के बोला –I Love You,, बेबी,लड़की गुस्से में थप्पड़ दिखा के बोली-तू पहले खुद को देख और अपने शरीर को देख,उसके बाद मुझे और मेरे शरीर को देख,लड़का सीटी बजा के बोला –मेरा शरीर छोड़, तू मेरे कॉन्फिडेंस को देख

पत्नी ICU मेंथी,पति का रो-रोकर बुरा हाल था।डॉक्टर बोला, 'हम पूरी कोशिश कर रहे हैं, पर वह कुछ बोल ही नहीं रही हैं। शायद कोमामें हैं। अब तो सब कुछ भगवान के हाथ में है।'पति बोल उठा, 'हे भगवान! यह क्या, सिर्फ 40 की ही तो है अभी मेरी पत्नी।'तभी एक चमत्कार दिखा। ECG और धड़कन बढ़ने लगी, पत्नी की उंगली हिली, होंठ हिले और आवाज आई...40 की नहीं हूं, 38 की उम्र है।

रावण को कोर्ट में लाया गया और कहा  :- गीता पर हाथ रखो ।

रावण बोला :- साला सीता पे हाथ रखा तो इतना मैटर हुआ अब गीता पे.......

सॉरी बॉस I am not interested

पत्नी-पति से---लिमिट में रहना सीखो वर्ना मै मेरा स्टेटस अपडेट करने जा रही हूँ कि"मेरे पति को व्यापम घोटाले की पूरी जानकारी है"

बचपन में छोरियो से दूर रहने वाले लोडें आजफेसबुक पेसिंगल हुँ.... सिंगल हुँ का रोना रो रहैहै

अच्छी शक्ल ना होना कोई पाप नही है, लेकिनबन्दर जैसी शक्ल लेकर FB पे 70 लोगो को टैग करना आतंकवाद है..

अच्छी शक्ल ना होना कोई पाप नही है, लेकिनबन्दर जैसी शक्ल लेकर FB पे 70 लोगो को टैग करना आतंकवाद है..

एक रिसर्च के मुताबिक ‪सुदंर_लडकियों‬ को‪कम_अक्ल‬ लडके पसंद आते हैसाला तभी सोचू... अभी तक मेरी ‪जिन्दगी‬ मे लडकीक्यों नही आई

1 2  3  4  5  6  7  8  9  10  11  12  13  14  15  16  17  18  19  20  21  22  23  24  25  26  27  28  29  30  31  32  33  34  35  36  37  38  39  40  41  42  43  44  45  46  Next
Page(1/46)

Ladka ladki funny joke

लड़का (लड़की से) : तुम्हारी शर्ट फटी हुई है… लड़की : तुम नहीं समझोगे… ये आजकल का फैशन है… लड़का : क्या यार ! साला तुम फाड़ो तो फैशन और हम...