Thursday 19 May 2016

Kuch unsuljhe swal hindi jokes

Ntomy jokes hindi
Pati patni joke
कुछ सवाल ऐसे भी होते हैं जिनका कोई सही जवाब नही हो सकता।

बीवी: क्या मैं मोटी दिखती हूँ?
पति: हाँ 😳
बीवी: *चटाक* 😡

बीवी: क्या मैं मोटी दिखती हूँ?
पति: नहीं 😜
बीवी: झूठे 😡

बीवी: क्या मैं मोटी दिखती हूँ?
पति: शायद 😛
पत्नी: तुम ऐसे कैसे कह सकते हो? 😡

बीवी: क्या मैं मोटी दिखती हूँ?
पति: मुझे नहीं पता 😏
बीवी: अंधे हो क्या 😡

बीवी: क्या मैं मोटी दिखती हूँ?
पति: Depend करता है 🤔😣
बीवी: ओह! तो तुम मेरी तुलना किसी और के साथ कर रहे हो 😡
बीवी: क्या मैं मोटी दिखती हूँ?
पति: 'चुप' 😷😤
बीवी: बहरे हो क्या? सुनाई नही देता क्या?

No comments:

Post a Comment

Ladka ladki funny joke

लड़का (लड़की से) : तुम्हारी शर्ट फटी हुई है… लड़की : तुम नहीं समझोगे… ये आजकल का फैशन है… लड़का : क्या यार ! साला तुम फाड़ो तो फैशन और हम...