Saturday 25 June 2016

दो महिलाओं की मुलाकात स्वर्ग में हुई.

                   Ntomy hindi joke

दो महिलाओं की मुलाकात स्वर्ग में हुई.

पहली – कहो बहन, तुम्हारी मौत कैसे हुई ?
दूसरी – ज्यादा ठण्ड लगने के कारण. और तुम्हारी?
पहली – हाई ब्लड प्रेशर के कारण. बात दरअसल यह हुई कि मुझे अपने पति पर शक था. एक दिन मुझे पता चला कि वो घर में किसी दूसरी औरत के साथ हैं. मैं फ़ौरन घर पहुंची तो देखा कि मेरे पति आराम से अकेले टीवी देख रहे हैं!
दूसरी – फिर क्या हुआ
पहली – खबर पक्की थी इसलिए मुझे विश्वास नहीं हुआ?मैंने उस औरत को घर के कोने कोने में, तहखाने में, पर्दों के पीछे, गार्डन में यहां तक कि अलमारी और संदूक तक में तलाश किया पर वह नहीं मिली.मुझे इतनी टेंशन हुई कि मेरा ब्लड प्रेशर बहुत बढ़ गया और मेरी मौत हो गई.
दूसरी – काश! तुमने फ्रिज खोलकर देख लिया होता तो आज हम दोनों जिन्दा होते…

No comments:

Post a Comment

Ladka ladki funny joke

लड़का (लड़की से) : तुम्हारी शर्ट फटी हुई है… लड़की : तुम नहीं समझोगे… ये आजकल का फैशन है… लड़का : क्या यार ! साला तुम फाड़ो तो फैशन और हम...